Saturday 6 February 2021

सिलाई कढ़ाई वाली टीचर-3

 

                         सिलाई कढ़ाई वाली टीचर-3

सिलाई कढ़ाई वाली टीचर-3

दीदी की आंखों में नींद नहीं थी पर अमिता आराम से सोने जा रही थी। जब अमिता सो कर उठी तो दीदी ने कहा देखो आज जब कोचिंग क्लास में जाना तो कुछ लड़कियों से कहना कि वह फीस जमा कर दें जिससे कि राय का इंतजाम हो जाएगा अमिता ने कहा ठीक है दीदी। मैं लड़कियों को बोल दूंगी पर अमिता जानती थी कि इस तरह से कहने पर लड़कियां तीन-चार दिन से पहले तो फीस जमा करने वाली नहीं है। 10 ही बचे थे कि अमिता नहा धोकर तैयार होने लगी, कोचिंग तो 4:00 बजे जाना है अभी से क्यों तैयार हो रही हो और यह इतना गाढ़ा अजीब तरीके का मेकअप क्यों कर रही हो। अमिताभ कुछ बोली नहीं हुआ गाढ़ा मेकअप की लाल रंग की साड़ी पहनी माथे पर बड़ी सी बिटिया लगाई लाल रंग का सुनहले बॉर्डर वाला ब्लाउज पहनाI पैरों में पायल बिछिया और रंग भी लगाया मांग में सिंदूर भरा और आज उसने साड़ी नाभि से कुछ नीचे मानी जिससे उसका पेट दिख रहा था। यह कैसा मेकअप कर रही हो अमिता मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है दीदी ने हैरत में आकर कहा। आप परेशान मत हो दीदी अभी मैं दो-तीन घंटे में आ जाऊंगी मैं कहीं और जा रही हूं कोचिंग जाऊंगी तो दूसरे तरीके से सर्च मार कर जाऊंगी एक नार मल्ला औरत की तरह। के अमिता मुझे लगता है कि तुम असल में भी औरत बन रही हो मैं तो तुम्हें आप समझा ही नहीं सकती तुम हाथ मटका मटका कर ऐसे बात कर रही हो जैसे कोई हिजड़ा बात करता है। हाय हाय दीदी आज तो मैं हिजड़ा ही बन रही हूं आपको दिख नहीं रहा क्या अभी देखना मैं क्या करती हूं। अमिता ने हिजड़ों की तरह हाथ मटकाते हुए कहाI पूरी तरीके से एक हिजड़े की तरह तैयार होने के बाद चेहरे पर घूंघट डाला और निकल पड़ी। वह रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंच गए जहां अक्सर गाड़ियों का जाम लगा करता था। वहां पहुंचकर वहां मटका मटका कर हिजड़ों की तरह गाड़ियों वालों से पैसे मांग रही थीI

new cd story

BRIDAL DRESS-CLICK ON IMAGE TO BUY

de de ना कुछ पैसे कुछ पैसे निकाल ना , क्या करता है अरे मूये मुझे कुछ पैसे दे देगा तो क्या तुझे कमी हो जाएगी ,दे ना हम हिजड़ों को भी तो कुछ खाना है। ऐसा कहकर थोड़ा लटके-झटके दिखाकर अमिता 2 घंटे तक पैसे मांगती रही। लगभग 2:00 तक अनीता ने तीन हजार के आसपास जमा कर लिए। किन्नर की तरह बोलने बात करने की वजह से वह काफी गर्मी महसूस कर रही थी सो उसने थकान उतारने के लिए एक चाय की दुकान पर चली गई और वहां चाय मांगीI

DIDI ki SAUTAN

by-sunita mishra

अमिता चाय पी ही रही थी कि तभी किन्नर वहां आ गई औरअमिता से बोले अरे तू कहां से आई है, यह हमारे इलाके में यहां क्या कर रही है बोलना कौन है तेरी गुरु। अमिता ने भी किन्नरों की तरह कहां देखो मैं यहां आज ही आई हूं और यहां मेरा किसी से जान पहचान नहीं है मैं सोच रही हूं कि अगर कोई मिल जाता है तो मैं भी उसी के ग्रुप में शामिल हो जाती हूं। तब एक किन्नर बोली देखो बिना किसी गुरु के तुम यहां धंधा नहीं कर सकती पहले तुम्हें हमारे गुरु के पास चलना होगा,दूसरी किन्नर बोली, आज तो गुरु मां बाहर गई हैं कैसे मिलवा सकती हो इसको। अमिता को जैसे मौका मिल गया उसने कहा देखो बहन आज ठीक है मैं बाहर रह लेती हूं कल मैं तुम्हारे साथ गुरु मां के पास चलूंगी और उनके आशीर्वाद से तब आगे का धंधा करूंगीIदोनों किन्नर वहां से चली गई और अमिता भी सीधा अपने घर पर आ गई वहां अपनी दीदी को 3200रुपए दिए। दीदी देखकर हैरान रह गई बोली यह पैसे तुमने आज ही कमाए हैं ना. हां हां दीदी मैं आपकी अमिता अब किन्नर बनकर पैसे कमा कर लाई हूं। दीदी ने कहा इसमें से 28 सो रुपए जाकर के कोचिंग मालिक को दे देना वह नीचे ही रहता है। कब अमिता ने दोबारा अपना मेकअप किया एक घरेलू महिला का रूप धारण किया आज उसने हल्की नीली रंग की साड़ी पहनी matching ब्लाउज पहना नार्मल मेकअप करके कोचिंग में चली गई। वहां उसने girls ब्लाउज काटना सिलना सिखाया। और बच्चियों को feesलाने के लिए कह दिया। लड़कियों ने कहा ठीक है मैडम जी कल मैं फीस ले आऊंगी। अमिता लड़कियों को कोचिंग क्लास पढ़ा कर वापस घर लौट आई आज उसकी didi बहुत खुश थी क्योंकि उसने कोचिंग का किराया दे दिया था पर उसे एक बात का अफसोस हो रहा था कि उसके भाई अमित को उसकी वजह से औरत के रूप में रहना पड़ रहा है और aaj वह किन्नरों की तरह मजबूरी में पैसे कमा कर भी आज लाया है ,कास उसकी तबीयत ठीक हो जाती और वह कोचिंग क्लास जाया करती। इसी तरह बातचीत करते करते दोनों सो गए रात में दीदी की तबीयत कुछ ज्यादा खराब हो गई। अमिता ने डॉक्टर को फोन कर दिया डॉक्टर आया और डॉक्टर आया और दीदी का चेकअप किया बताया दीदी को कल सुबह हॉस्पिटल लाना पड़ेगा…………….continue in next part           by-sunita mishra

No comments:

Post a Comment

हमशक्ल भाभी

  हमशक्ल भाभी अमन के भैया की शादी हुई थी भाभी बहुत ही सुंदर थी और बहुत ही सुशील लड़की थी वह पढ़ी-लिखी भी थी पर उनमें घमंड एक पैसे का भी नही...