Sunday 21 February 2021

भाभी ने ननद बनाया

 भाभी ने ननद बनाया



मैं शहर में अपने भैया भाभी के साथ रहता हूं अभी भी भैया रेलवे में लोको पायलट हैं और मैं अभी इंटर की परीक्षा दे रहा हूं फाइनल ईयर है। भैया को अक्सर गाड़ी लेकर बाहर जाना पड़ता है। मैं और भाभी घर में अकेले रह जाते हैं। मेरी भाभी बहुत अच्छी हैं और मैं उनकी हर बात मानता हूं। एक बार भैया बाहर 3 दिनों के लिए गए थे। और भाभी को एक शादी में जाना था। भाभी ने कहा। सुमित तुम भी मेरे साथ चलो। मैंने कहा भाभी यह तो आपके फ्रेंड की शादी है हां पर मेरा क्या काम। बोली नहीं ऐसी बात नहीं है मुझे रात में देर से लौटना होगा, कुछ मनचले भी मिल जाते हैं। इसलिए मैं चाहती हूं कि तुम मेरे साथ चलो मैंने कहा ठीक है मैं तैयार हूं। भाभी बोली ऐसे नहीं तुम्हें एक औरत के गेटअप में चलना होगा ननंद बन करIफिर भाभी ने मेरा पूरा मेकअप किया उन्होंने मुझे वीट क्रीम से नहलाया फिर मेकअप किया मुझे ब्रा पेंटी पहनाई अपनी साड़ी ब्लाउज और पेटीकोट पहनाया लिपस्टिक बिंदी मांग टीका लंबे बालों की विग कानों में झुमकी गले में हार मंगलसूत्र सब पहनाया हाथो में दो दो दर्जन चूड़ियां पहनाई। पैर मे लाल रंग लगाया। नाक में तीन चैन वाली नथ की पहनाई। इस तरह से उन्होंने मुझे एक नई नवेली दुल्हन की तरह सजा दिया। भाभी ने खुद पीले रंग की सिल्क की साड़ी पहनी थी। वह खुद भी बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने मेरे सिर पर हल्का सा घूंघट कर दिया। फिर बोली ज्यादा शर्म लगे तो घुंघट लंबा कर लेना। इस तरह से भाभी मुझे अपने साथ रिसेप्शन में ले गई वहां सब को उन्होंने अपनी ननद बतायाIवहां सभी लोग मुझे सोनिया कहकर बुला रहे थे मैंने एक लड़के के साथ कपल डांस भी किया। फिर मैंने सभी लेडीस के साथ खाना भी खाया। लौटते समय मुझे एक साड़ी और कुछ मेकअप का सामान गिफ्ट में मिला। उन्हें लेकर मैं भाभी के साथ वापस अपने घर आ गई । इस तरह मैंने अपने जीवन का पहला क्रासड्रेसिंग अनुभव प्राप्त किया।

No comments:

Post a Comment

हमशक्ल भाभी

  हमशक्ल भाभी अमन के भैया की शादी हुई थी भाभी बहुत ही सुंदर थी और बहुत ही सुशील लड़की थी वह पढ़ी-लिखी भी थी पर उनमें घमंड एक पैसे का भी नही...