Sunday 21 February 2021

नचनिया-एक अनोखी कहानी–by-sunita mishra

 नचनिया-एक अनोखी कहानीby-sunita mishra

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि लाख डाउन में सभी लोग अपने घरों में कैद थे समय में लोग टीवी देख कर और मोबाइल पर वीडियो देख कर अपना टाइम पास कर रहे थे कुछ लोग टिक टॉक पर वीडियो बनाकर भी डाल रहे थे ऐसे में मेरी पत्नी को भी टिक टॉक पर वीडियो बनाने का शौक चल गया। उसने मुझसे कहा मैं भी टिक टॉक का वीडियो बनाना चाहती हूं मैंने कहा तो मुझसे क्यों पूछ रही हो यह तो तुम खुद ही बना सकती हो। या नहीं इस समय टिक टॉक पर बहुत सारे क्रॉसड्रेसर अपनी वीडियो डाल रहे हैं। मैं भी चाहती हूं कि मैं एक क्रश ड्रेसिंग का वीडियो डालू। पहले तू मेरी समझ में कुछ नहीं आया पर बाद में वाइफ नहीं कहा। मैं आपका लेडी गेटअप में वीडियो बनाना चाहती हूं। मेरी लाख मना करने के बावजूद भी वह अपनी जिद पर अड़ी रहीIआखिरकार मुझे हार माननी ही पड़ी उसने मेरी सेविंग की वीट क्रीम लगाकर पूरे शरीर के बाल साफ किए और इसके बाद मेरे पर ढेर सारा फाउंडेशन पाउडर क्रीम सब लगाया इसके बाद लिपस्टिक लगाई बिंदी लगाई लंबे बालों की विग पहनाई कानों में झुमके नाक में नथनी मांग में मांग टीका गली में हार और मंगलसूत्र पहनाया। पैरों में पायल और बिछिया पहनाई इसके बाद 42 नंबर की ब्रा और पेंटी पहन आई फिर उसने मुझे साड़ी और ब्लाउज पहनाया पेटीकोट पहनाया। घंटे2 के अंदर उसने मुझे पूरी तरीके से एक औरत ने बदल दिया। सारा काम एक कमरे के अंदर हो रहा था किसी को भी अंदर घुसने की इजाजत नहीं थी वैसे भी घर में मैं और मेरी वाइफ ही रहते थे। जब उसने मुझे पूरी तरीके से एक औरत ने बदल दिया तो मैं खुद को आईने में पहचान नहीं सकती थी।फिर उसने म्यूजिक सिस्टम पर गाना शुरू किया और मुझसे एक डांस करने को कहा एक के बाद एक गाने पर एक नचनिया की तरह नाचती रही और वह मेरे वीडियो बनाती रही जब भी मैं डांस का स्टेप मिस करती तो वह बार-बार रिटेक कर रही थी। शाम तक मैं यूं ही नाचती हीं रही। रात में मैंने लेडी गेटअप में ही खाना पकाया वाइफ ने खाया। इस तरीके से वाइफ ने मुझे एक नचनिया बना दिया। उसने मेरे वीडियो टिक टॉक पर डाली लोगों ने मेरे वीडियो को खूब लाइक किया तब से मैं अपनी वाइफ के लिए एक नचनिया बन चुकी हूं। जब भी उसका मन करता है मुझे औरत बनाकर वीडियो शूट कर लेती है और टिक टॉक पर डालकर पैसे कम आती है मैं तो अब एक नचनिया बन चुकी हूं,यह है मेरे नचनिया बनने की कहानी।

This image has an empty alt attribute; its file name is whatsapp-image-2020-12-12-at-22.37.20.jpeg

No comments:

Post a Comment

हमशक्ल भाभी

  हमशक्ल भाभी अमन के भैया की शादी हुई थी भाभी बहुत ही सुंदर थी और बहुत ही सुशील लड़की थी वह पढ़ी-लिखी भी थी पर उनमें घमंड एक पैसे का भी नही...